Jeetu Jaan 1 बड़ा YouTuber क्यों हुआ गिरफ्तार ? Crime Khabar Weekly | क्राइम ख़बर साप्ताहिक |

2021
jeetu-jaan

(Crime Khabar) क्राइम खबर के आज के एपिसोड में बात करेंगे अपराध की दो घटनाओं की

  • क्यों एक फेमस youtuber (Jeetu Jaan) पहुँच गया सलाखों के पीछे ?
  • कैसे एक 6 साल की बच्ची ने अपने पिता के कातिलों को लगवा दी हथकड़ी ?

(Crime Khabar) क्राइम ख़बर में आज की दोनों ख़बरें मुंबई से है सबसे पहले बात करते हैं Thane की,

यहाँ दहीसर पूर्व के खान कंपाउंड में रईस अपनी पत्नी शाहिदा शेख के साथ रह रहा था !

गोंडा उत्तर प्रदेश के रहने वाले रईस की शादी साल 2012 में शाहिदा से हुई थी ! शादी के बाद रईस काम की तलाश में मुंबई आ गया और यहाँ एक कपडे की दूकान पर सेल्समेन की नौकरी करने लगा, तनख्वाह मिली तो एक छोटा सा घर किराये पर लिया और पत्नी शाहिदा को भी अपने पास बुला लिया ! घर किराये का था लेकिन जिंदगी बड़े आराम से बीत रही थी, शादी के तीन साल बाद शाहिदा ने बेटी को जन्म दिया और बेटी जब साढे तीन साल की हुई तो रईस एक बेटे का भी बाप बन गया !

मई 2021 ! रईस और शाहिदा की बेटी अब ६ साल की हो चुकी थी और बेटा ढाई साल का, लेकिन एक दिन रईस शेख अचानक गायब हो गया ! पत्नी शाहिदा का कहना था कि वो उसे बिना बताये कहीं चला गया है !

जब तीन दिन तक उसकी कहीं कोई खबर नहीं मिली तो २५ मई के दिन पुलिस को सूचना दी गयी, इसके बाद पुलिस आठ दिन तक रईस की तलाश में इधर उधर हाथ पैर मारती रही लेकिन उसके बारे में कोई खबर हाथ नहीं लगी !

उधर गोंडा में जब रईस के परिवार वालों को उसके गायब होने की खबर मिली तो उन्हें भी रईस की फ़िक्र होने लगी थी ! वहां से रईस का भाई उसकी खोज खबर लेने के लिए मुंबई रवाना हो गया ! मुंबई पहुँच कर जब उसने अपनी ६ साल की भतीजी से बात की तो बच्ची ने बताया कि पापा तो किचिन में ही हैं टाइल्स के नीचे…

ये सुनकर रईस के भाई के होश उड़ गए, उन्होंने पुलिस को खबर कर दी और जब किचिन का फर्श खोदा गया तो पता चला कि बच्ची सच बोल रही थी !

ये भी पढ़ें : बेटी ने बाप के साथ ऐसा क्यों किया ?

जांच के बाद पुलिस ने जो खुलासा किया वो हैरान करने वाला है !

आरोप ये है कि शाहिदा ने ही पडौसी अनिकेत उर्फ़ अमित मिश्रा के साथ मिलकर अपने पति रईस की हत्या कर दी थी और लाश को रसोई में ही फर्श के नीचे ठिकाने लगा दिया था, लेकिन जब ये सब हो रहा था तभी उसकी बेटी घर के अन्दर आ गयी और उसने सब कुछ देख लिया !

शाहिदा से जब रईस के घर वालो और दोस्तों ने उसके बारे में पूछा तो उसने बोल दिया कि वो उसे बिना बताये कहीं चला गया है, कारण ये था कि रईस की मौत के बाद शाहिदा अपने पडौसी अमित मिश्रा के साथ रहना चाहती थी !

रईस का इस तरह अचानक गायब हो जाना उसके दोस्तों को हजम नहीं हो पाया और खान कंपाउंड में ही रहने वाले उसके एक दोस्त ने तीन दिन बाद दहीसर पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवा दी और आरोपियों को जेल जाना पड़ा !

(Crime Khabar) क्राइम ख़बर में आज की दूसरी खबर है भांडुप (Bhandup) से,

एक फेमस youtuber जीतेन्द्र अग्रवाल जिसे (YouTube)यू ट्यूव पर लोग जीतू जान (Jeetu Jaan) के नाम से जानते हैं, फिलहाल वो जेल में है ! जीतू जान (Jeetu Jaan) के चैनल पर लगभग 3 लाख सब्सक्राइबर्स हैं !

कहानी ये है कि इसी साल जनवरी के महीने में जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) की मुलाक़ात इन्स्टाग्राम के जरिये कोमल पाठक से हुई, दो महीने की जान पहचान के बाद 4 मार्च को दोनों ने शादी कर ली ! जीतेन्द्र अग्रवाल (Jeetu Jaan) से शादी होने के बाद कोमल पाठक कोमल अग्रवाल (Komal Agrawal) बन गयी !

जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) के परिवार वाले तो शादी के लिए तैयार थे, लेकिन कोमल (Komal Agrawal) का परिवार इस शादी के खिलाफ था ! बाद में बेटी के दबाव की वजह से उन्होंने ये रिश्ता स्वीकार कर लिया था !

अभी जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) और कोमल (Komal Agrawal) की शादी को 3 महीने भी पूरे नहीं हुए थे कि 27 मई की दोपहर में कोमल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वो बेहोश थी ! जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) और उसका परिवार उसे लेकर अस्पताल पहुंचा था, जहाँ २८ मई की सुबह कोमल की मौत हो गयी !

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद इसे एक्सीडेंटल डेथ मानकर मामला दर्ज कर लिया लेकिन इस केस ने उस समय एक नया मोड़ ले लिया जब कोमल (Komal Agrawal) के परिवार ने उसकी मौत को हत्या बताया और जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) पर गंभीर आरोप लगाये !

कोमल (Komal Agrawal) की बड़ी बहन प्रिया तिवारी का कहना है कि 28 मई को जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) ने फोन करके उसे बताया कि कुछ लिक्विड पीने के कारण कोमल की मौत हो गयी है लेकिन जब वो अस्पताल पहुँची तो उसने कोमल (Komal Agrawal) के शरीर पर चोट के निशान देखे, इसके बाद उसे बताया गया कि उसने खुद को लटका लिया था ! प्रिया का आरोप है कि अगर उसने खुद को लटका लिया था तो २४ घंटे तक अस्पताल में उसका क्या इलाज किया गया ?

कोमल (Komal Agrawal) की मां शीला पाठक का आरोप है कि शादी के 10-12 दिन के भीतर ही कोमल को जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) ने घर का काम न करने कारण पीटा था, २३ मई को जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) से झगडे के बाद कोमल घर छोड़कर अपनी एक दोस्त के यहाँ रहने चली गयी थी इसके बाद जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और २६ मई को उसे बापस घर ले गया !

ये बातें कोमल (Komal Agrawal) ने ही अपनी बड़ी बहन प्रिया को फ़ोन करके बताई थी और इन्ही फ़ोन कॉल्स के आधार पर कोमल के परिवार ने जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) के खिलाफ पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद भांडुप पुलिस ने जीतेन्द्र (Jeetu Jaan) को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उस पर लगे आरोपों की जांच चल रही है ! 

इस विडियो के बारे में अपनी राय कमेंट करके जरूर बताइयेगा और ऐसी ही अपराध की सच्ची कहानियों के लिए हमारे YouTube चैनल The Chanakya को सब्सक्राइब कर लीजिये और हमारे फेसबुक पेज को like करें  !

धन्यवाद