लव मैरिज के 5वें दिन रेल की पटरियों पर मिली पति की लाश, पत्नी ने लगाई फांसी | delhi-ncr – News in Hindi

2559

[ad_1]

लव मैरिज के 5वें दिन रेल की पटरियों पर मिली पति की लाश, पत्नी ने लगाई फांसी

4 साल के प्रेम संबंध के बाद दोनों ने शादी की थी. (सांकेतिक तस्वीर)

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के समीप गाजियाबाद में पति-पत्नी की मौत के बाद पुलिस (Police) हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझी है. दोनों की 4 साल के प्रेम संबंध के बाद बीते 29 जून को शादी हुई थी.

गाजियाबाद. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के समीप गाजियाबाद में पति-पत्नी की मौत के बाद पुलिस (Police) हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझी है. दोनों की 4 साल के प्रेम संबंध के बाद बीते 29 जून को शादी हुई थी. शादी के 5वें दिन पति की लाश रेल की पटरियों पर मिली. बताया जा रहा है कि उसने रेलगाड़ी के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. इस घटना के अगले ही दिन पत्नी का शव भी उसके मायके में कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिली. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी व मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके की है. पुलिस के मुताबिक पेशे से कोचिंग संचालक विशाल की शादी निशा से बीते 29 जून को परिवार वालों की सहमति से ही हुई थी. निशा एक मल्टी नेशनल कंपनी में एचआर मैनेजर थी. विशाल के परिवालों ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद निशा ने ससुराल पहुंचने पर सभी रस्मों को हंसी-खुशी पूरा किया था. इन रस्मों को पूरा करने का एक वीडियो भी पुलिस के सामने पेश किया गया है.

फिर सुसाइड क्यों?
पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक घटना के दिन विशाल सुबह ही घर से चला गया. इसके बाद शाम तक घर नहीं लौटा. इसके बाद विशाल के मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया, जिसकी रिंग घर में ही बजती सुनाई दी. इसके बाद परिवार वालों ने 112 पर इसकी सूचना पुलिस को दी और विशाल की फोटो भी उपलब्ध करवाई. इसी दिन कुछ देर बाद पुलिस ने रेल की पटरियों पर मिली एक लाश की फोटो घर वालों को दिखाई, जिसकी शिनाख्त विशाल के रूप में की गई. हालांकि उसने आत्महत्या क्यों की, इसकी जानकारी फिलहाल किसी के पास नहीं है.ये भी पढ़ें: किसी का ‘खुदा’ तो किसी के लिए हैवान है विकास दुबे, पढ़ें- कुख्यात गैंगस्टर की इनसाइड स्टोरी

निशा की मायके में मौत
विशाल की मौत के बाद निशा के परिवार वाले उसके ससुराल पहुंचे. अंतिम संस्कार की प्रक्रिया के बाद वे निशा को अपने साथ ही घर लेकर वापस लौटे. बताया जा रहा है कि विशाल की मौत के बाद निशा गुमसुम हो गई थी. इसके बाद 4 जुलाई की रात को ही उसने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी. पुलिस मामले में जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद जांच की दिशा हत्या या आत्महत्या की ओर तय की जा सकती है.

[ad_2]

Source link