बड़ोदरा, गुजरात : 49 दिन बाद हुआ इंस्पेक्टर अजय देसाई की पत्नी स्वीटी पटेल की हत्या का खुलासा

2099
अजय-देसाई-स्वीटी-पटेल

बड़ोदरा, गुजरात का एक बहुत चर्चित मामला है पी आई अजय देसाई की पत्नी 37 साल की स्वीटी पटेल (Sweety Patel) के लापता होने का और अब इसमें एक चोंकाने वाला खुलासा हुआ है.

बड़ोदरा जिले में स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप में ड्यूटी पर तैनात पुलिस इंस्पेक्टर अजय देसाईं ने साल 2016 में स्वीटी पटेल से मंदिर में माला पहना कर शादी की थी, उनकी 2 साल की एक बच्ची भी है.

4 जून को स्वीटी अपनी बच्ची और मोबाइल घर पर छोड़ कर कहीं लापता हो गयी थी.

5 जून के सुबह इन्स्पेटर अजय देसाईं ने स्वीटी के भाई को फ़ोन करके बताया था, कि देर रात से स्वीटी लापता है. इसके बाद ये मामला थाने पहुंचा और जांच शुरू हुई, लेकिन स्वीटी का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया था.

इतने दिनों तक स्वीटी की कोई खबर नहीं मिली तो राज्य सरकार के निर्देश पर क्राइम ब्रांच को इस मामले की जाँच का जिम्मा सौंपा गया था.

स्वीटी पटेल के लापता होने के 49 दिन बाद इस मामले में क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें उत्तर प्रदेश, देवरिया : जींस पहनने पर ले ली युवती की जान

पी आई अजय देसाई निकला हत्यारा 

क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि पुलिस इंस्पेक्टर अजय देसाई ने ही स्वीटी की हत्या कर दी है. उसके बाद शव को उनके मित्र किरीट सिंह जाड़ेजा के साथ मिलकर उसके अटाली गांव में स्थित बंद होटल के पीछे के हिस्से में ले जाकर जला दिया.

आरोपी पीआई अजय देसाई ने क्राइम ब्रांच के सामने अपनी पत्नी स्वीटी की हत्या की बात कबूल की थी.

दरअसल इंस्पेक्टर देसाईं ने स्वीटी से मंदिर में शादी करने के बाद साल 2017 में अपनी समाज की ही एक लडकी से दूसरी  शादी कर ली थी. जिसको लेकर स्वीटी और इंस्पेक्टर देसाई के बीच हमेशा झगडा होता रहता था. स्वीटी उससे बार-बार दूसरी पत्नी को तलाक देने के लिए बोल रही थी.

जांच में सामने आया कि 4 जून की रात को भी अजय देसाई और स्वीटी पटेल के बीच झगड़ा हुआ था, इसी दौरान गुस्से में आकर इंस्पेक्टर अजय देसाई ने स्वीटी की हत्या कर दी और बाद में उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया.

वह घर से अपनी काले रंग की जीप में लाश को लेकर निकला और बड़ोदरा भरूच हाईवे पर अपने दोस्त और होटल के मालिक किरीट सिंह जडेजा के साथ मिलकर लाश को जला दिया.

क्राइम ब्रांच ने पी आई अजय देसाई को गिरफ्तार कर लिया है और आगे जांच चल रही है.

इस ख़बर के बारे में अपनी राय कमेंट करके जरूर बताइयेगा और ऐसी ही अपराध की सच्ची कहानियों के लिए हमारे YouTube चैनल The Chanakya को सब्सक्राइब कर लीजिये और हमारे फेसबुक पेज को like करें.