लिव इन पार्टनर ने मांगे ₹50000, प्रेमी ने पहले की हत्‍या, फिर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग | jaipur – News in Hindi

1808

[ad_1]

लिव इन पार्टनर ने मांगे ₹50000, प्रेमी ने पहले की हत्‍या, फिर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

पुलिस ने जांच के बाद मामले में खुलासा किया है.

हत्‍या के आरोपी प्रेमी ने जयपुर पुलिस (Jaipur Police) को बताया कि प्रेमिका बार-बार उसे रुपयों के लिए परेशान करती थी. इसलिए इस जघन्‍य अपराध को अंजाम दिया.

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक महिला की हत्या (Murder) के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. बीते 8 मई को राजधानी के हरमाड़ा थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस को एनएच-8 स्थित अप्पू घर के पास सुनसान इलाके में महिला की अधजली लाश मिली थी. पुलिस ने इस मामले में मृतका के प्रेमी और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि लिव इन में रह रहे मृत​का के प्रेमी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी.

पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे थे. इस दौरान टावर डाटा और कॉल डिटेल का विश्लेषण करने पर पुलिस को दो मोबाइल नंबर संदिग्ध नजर आए. जांच में पता चला कि दोनों मोबाइल नंबर राजधानी के समीप मनोहरपुर क्षेत्र में एक्टिव हैं. पुलिस द्वारा दोनों मोबाइल यूजर्स के पता लगाने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

इसलिए की हत्या
पुलिस के अनुसार, आरोपी राजेंद्र यादव मृतका पूजा के साथ पिछले 2 वर्षों से जगह बदल-बदल कर रहा था. मृतका का परिवार बांग्लादेश में रहता है और वह करीब 4 साल पहले भारत आई थी. आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि मृतक पूजा बार-बार रुपयों के लिए परेशान करती थी. वह इन रुपयों को अपने घर वालों को बांग्लादेश में भेजती थी. …और फिर लगा दी आग

पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात भी पूजा आरोपी से ₹50000 भेजने के लिए दबाव बना रही थी. बार-बार रुपयों की मांग से आरोपी तंग आ गया था. दूसरी तरफ, अपनी पहली पत्नी और घरवालों की नजरों में भी गिर चुका था. ऐसी स्थिति में आरोपी ने प्रेमिका पूजा को अपने रास्ते से हटाने के लिए रात को करीब 1:00 बजे गहरी नींद में सो रही पूजा का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी राजेंद्र ने अपने जीजा और फूफा की मदद से मृतका के शव को जंगल में सुनसान जगह पर ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पुलिस ने वारदात में आरोपी राजेंद्र के सहयोगी उसके फूफा और जीजा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:
लॉकडाउन में किराया के लिए परेशान करने पर प्लंबर ने की आत्महत्या, मकान मालिक पर FIR दर्ज

एक आम के लिए दबंगों ने 2 बच्चियों को बनाया बंधक, पिटाई की और गर्म लोहे से दागा!

[ad_2]

Source link