मथुरा: बहुचर्चित डॉक्टर अपहरण कांड का खुलासा, एक लाख का इनामी बदमाश रीगल गिरफ्तार | mathura – News in Hindi

2467

[ad_1]

मथुरा: बहुचर्चित डॉक्टर अपहरण कांड का खुलासा, एक लाख का इनामी बदमाश रीगल गिरफ्तार

मथुरा पुलिस ने डॉक्टर किडनैपिंग केस में एक लाख के इनामी नितेश उर्फ रीगल को गिरफ्तार किया है.

मथुरा पुलिस (Mathura Police) ने गिरफ्तार बदमाश रीगल के पास से 50 हज़ार रुपये और एक मोबाइल बरामद किया है. वहीं मामले में 3 बदमाश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. ये पूरा मामला थाना हाईवे इलाके का है.

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में बहुचर्चित डॉक्टर अपहरण कांड (Doctor Kidnapping Case) का मथुरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक लाख के इनामी बदमाश नितेश उर्फ रीगल को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें पिछले साल 10 दिसम्बर को बदमाशों ने डॉक्टर निर्विकल्प का अपहरण किया था. इसके बाद बदमाशों ने डॉक्टर के परिजनों से फिरौती के 52 लाख रुपये वसूले थे. अपहरण कांड के बाद मथुरा पुलिस पर गंभीर आरोप लगे थे. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार रीगल के पास से 50 हज़ार रुपये और एक मोबाइल ही बरामद किया है. वहीं मामले में 3 बदमाश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. ये पूरा मामला थाना हाईवे इलाके का है.

मामले में आईजी आगरा, सतीश गणेश ने बताया कि नीतेश ने पूछताछ में अपहरण कांड की साजिश का खुलासा किया है. उसने जो बयान दिया है, उसके हिसाब से मामले में अनूप नौहर और सनी मलिक दो मुख्य साजिशकर्ता हैं.

शातिर अपराधी है सनी मलिक, नोएडा में भी कर चुका है किडनैपिंग
आईजी ने बताया कि पूछताछ में ये भी प्रकाश में आया है कि इसमें सनी मलिक इससे पहले भी नोएडा के दो हाईप्रोफाइल अपहरण कांड में शामिल रहा है. आईजी ने बताया कि मामले में पुलिस टीमें फरार चल रहे अनूप, सनी और महेश की तलाश में छापमेारी कर रही हैं. इन तीनों पर 1-1 लाख रुपए का इनाम घोषित है.इनपुट: नितिन कुमार गौतम

ये भी पढ़ें:

लखनऊ: महिलाओं को नहीं होना पड़े शर्मिंदा, पब्लिक प्लेस पर मिलेंगे पिंक टायलेट

ऑक्सीजन मास्क लगाकर हाईस्कूल की परीक्षा दे रही बरेली की साफिया

[ad_2]

Source link