ग्रेटर नोएडा: 7 दिन से लापता कारोबारी का मिला शव, मामूली कमेंट पर दोस्तों ने हत्या कर नहर में फेंक दी थी लाश | greater-noida – News in Hindi

2003

[ad_1]

ग्रेटर नोएडा: 7 दिन से लापता कारोबारी का मिला शव, मामूली कमेंट पर दोस्तों ने हत्या कर नहर में फेंक दी थी लाश

पुलिस का दावा है कि हत्या के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. (फाइल फोटो)

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) निवासी युवा कारोबारी आदित्‍य सोनी 7 दिनों से लापता थे. पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए उनकी हत्‍या के आरोप में उनके दो दोस्‍तों को पकड़ा है.

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक हफ्ते से गायब युवा कारोबारी की हत्या (Murder) की खबर सामने आई. कारोबारी बीते 5 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था. इसके बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी और पुलिस ने भी उसकी तलाश की थी. लेकिन, पुलिस ने उनकी हत्या का खुलासा किया है. इस मामले में उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने बताया कि आपसी कहासुनी के बाद उन्होंने युवा कारोबारी की हत्‍या कर दी थी और उसके शव को नहर में फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस ने उसकी कार व उसके अन्य सामान को इन लोगों से बरामद कर लिया है. साथ ही उसके शव को गोताखोरों की मदद से मथुरा जिले में नहर से बरामद किया गया है. अभी भी एक आरोपी फरार चल रहा है.

22 वर्षीय युवक आदित्य सोनी ग्रेटर नोएडा के साइट 5 में अपना करोबार चलाते थे. वह अपने परिवार के साथ ही ग्रेटर नोएडा के गौर अतुल्यम सोसाइटी में रहते थे. बीते 5 जुलाई को अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में वह लापता हो गए. उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और पुलिस आदित्य की तलाश में लग गई. बीते शनिवार को करीब एक हफ्ते बाद पुलिस को पता चला कि आदित्य की हत्या कर उसके शव को नहर में फेंक दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में उसके ही दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है, जो आदित्य की ही सोसाइटी में रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Kanpur Shootout: विकास दुबे के खिलाफ FIR कराने वाला राहुल तिवारी गायब, तलाश में जुटी UP पुलिस

कमेंट को लेकर विवादआरोपी दोस्तों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि यह लोग 5 तारीख को साथ में ही बैठे हुए थे और आपस में कमेंट बाजी को लेकर बहस हो गई थी. उसी दौरान हम लोगों ने मिलकर आदित्य को पहले मारा, डंडों से वार किया और फिर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसके शव को दनकौर थाना क्षेत्र में नहर में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के पास से आदित्य की गाड़ी और अन्य सामान बरामद कर लिया है. साथ ही हत्या कर शव को ठिकाने लगाने वाली गाड़ी भी बरामद की गई है, लेकिन आदित्य का शव मथुरा में नहर से मिला है. नोएडा डीएसपी राजेश सिंह ने बताया कि मामले में देव भारती और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है. अभी इस मामले में एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है.

[ad_2]

Source link